मित्रों!

आप सबके लिए “आपका ब्लॉग” तैयार है। यहाँ आप अपनी किसी भी विधा की कृति (जैसे- अकविता, संस्मरण, मुक्तक, छन्दबद्धरचना, गीत, ग़ज़ल, शालीनचित्र, यात्रासंस्मरण आदि प्रकाशित कर सकते हैं।

बस आपको मुझे मेरे ई-मेल roopchandrashastri@gmail.com पर एक मेल करना होगा। मैं आपको “आपका ब्लॉग” पर लेखक के रूप में आमन्त्रित कर दूँगा। आप मेल स्वीकार कीजिए और अपनी अकविता, संस्मरण, मुक्तक, छन्दबद्धरचना, गीत, ग़ज़ल, शालीनचित्र, यात्रासंस्मरण आदि प्रकाशित कीजिए।


फ़ॉलोअर

बुधवार, 2 फ़रवरी 2022

सुनो न ..... मेरे जानां ....

  

Come on  O love O  come  Connect 

 कर ले मुझ को तू select 

ये  है प्यार का  effect  

 न करना दिल मेरा रिजेक्ट  

सुनो  न .....   मेरे जानां  .... 


मुझे है तेरी आरज़ू 

मुझे तो सूझे तू ही तू 

दिखे  है  तू ही  चार सू 

जहाँ हूँ मैं वहां है तू 

ओ  मेरे जानां  .... 


आये मुझे न अब तो  चैन 

दिखे है तू ही दिन औ' रैन 

Have  been trying to ban 

ख़याल तेरे  but  I  can't  

करूँ मैं क्या .. तू ही बताना .... 


तू खुदा की इक महर 

आजा  साँसो  में ठहर 

करेंगे  थोड़े में बसर 

फिर हो रात या सहर 

आ जाना .....  मेरे  जानां.. .... 


Let our souls  weave a song 

"That to you, I belong 

 You  won't ever do me wrong 

And , till death we stay along ...

मंज़ूर है न  ...  मेरे  जानां.. .... 



My blog url : www.sandhyarathoreprasad.blogspot.com


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें