मित्रों!

आप सबके लिए “आपका ब्लॉग” तैयार है। यहाँ आप अपनी किसी भी विधा की कृति (जैसे- अकविता, संस्मरण, मुक्तक, छन्दबद्धरचना, गीत, ग़ज़ल, शालीनचित्र, यात्रासंस्मरण आदि प्रकाशित कर सकते हैं।

बस आपको मुझे मेरे ई-मेल roopchandrashastri@gmail.com पर एक मेल करना होगा। मैं आपको “आपका ब्लॉग” पर लेखक के रूप में आमन्त्रित कर दूँगा। आप मेल स्वीकार कीजिए और अपनी अकविता, संस्मरण, मुक्तक, छन्दबद्धरचना, गीत, ग़ज़ल, शालीनचित्र, यात्रासंस्मरण आदि प्रकाशित कीजिए।


समर्थक

मंगलवार, 5 नवंबर 2013

अमेरिका में नामो मैजिक

अमेरिका में नामो मैजिक  


वाशिंगटन: नरेंद्र मोदी के समर्थर्कों ने अमेरिका में दीपावली को मोदीमय बना दिया है। वहां की एक फूड कंपनी ने मोदी के नाम से गुलाब जामुन और नानखटाई के पैकेट बांटने की योजना बनाई है। इस दिवाली पर गुलाब जामुन और नान खटाई के बीच आपको मोदी मैजिक भी देखने को मिलेगा।

नरेंद्र मोदी के नाम पर नमकीन मिक्स अमेरिकाभर के फूड चेन्स में मिल जाएंगे। इसकी शुरुआत विधानसभा चुनावों में मोदी की जीत के जश्न के मौके पर हुई जब राजभोग स्वीट्स ने मोदी के 11 साल के लिए 11 पेड़े बांटे। अब एक बार फिर चुनाव करीब हैं तो नए प्रयोग किए जा रहे हैं।

मोदी मैजिक के एक पैकेट की कीमत 45 सेंट है और दस लाख पैकेट मुफ्त बांटे जाने हैं। यानि 45 हजार डॉलर। लेकिन अरविंद पटेल का कहना है कि वह और भी कुछ करने को तैयार हैं। पटेल चुनाव प्रचार के लिए भारत भी आ रहे हैं।

दरअसल अमेरिका के मोदी समर्थक भारत की किसी पार्टी को चंदा नहीं दे सकते। लिहाजा अरविंद पटेल सरीखे लोगों ने मदद के लिए इस तरह के दूसरे रास्ते इख्तियार किए हैं ताकि लोगों तक संदेश पहुंचाया जा सके।

http://khabar.ndtv.com/news/world/modi-magic-in-america-on-diwali-occasion-371227


Modi Magic in America on diwali occasion

PLAYClick to Expand & Play

indi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



4 टिप्‍पणियां:

  1. बहुत सुन्दर प्रस्तुति...!
    --
    आपकी इस प्रविष्टि् की चर्चा आज मंगलवार (05-11-2013) भइया तुम्हारी हो लम्बी उमर : चर्चामंच 1420 पर भी होगी!
    --
    सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
    --
    दीपावली के पंचपर्वों की शृंखला में
    भइया दूज की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
    सादर...!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    उत्तर देंहटाएं
  2. यहाँ के समाचार पत्रों में भी पढ़ा -
    आभार भाई जी-

    उत्तर देंहटाएं
  3. आपकी उत्कृष्ट प्रस्तुति बुधवारीय चर्चा मंच पर ।।

    उत्तर देंहटाएं
  4. सुन्दर प्रस्तुति , नामो को शायद नमो लिखना चाहिए था .

    उत्तर देंहटाएं