मित्रों!

आप सबके लिए “आपका ब्लॉग” तैयार है। यहाँ आप अपनी किसी भी विधा की कृति (जैसे- अकविता, संस्मरण, मुक्तक, छन्दबद्धरचना, गीत, ग़ज़ल, शालीनचित्र, यात्रासंस्मरण आदि प्रकाशित कर सकते हैं।

बस आपको मुझे मेरे ई-मेल roopchandrashastri@gmail.com पर एक मेल करना होगा। मैं आपको “आपका ब्लॉग” पर लेखक के रूप में आमन्त्रित कर दूँगा। आप मेल स्वीकार कीजिए और अपनी अकविता, संस्मरण, मुक्तक, छन्दबद्धरचना, गीत, ग़ज़ल, शालीनचित्र, यात्रासंस्मरण आदि प्रकाशित कीजिए।


समर्थक

मंगलवार, 15 अप्रैल 2014

मनमोहन है सुपर प्रधानमंत्री हैं तो फिर प्रधानमन्त्री कौन हैं प्रियंका ये भी बता दें

मनमोहन है सुपर प्रधानमंत्री: प्रियंका गांधी

Dr Manmohan Singh is super PM, says Priyanka Gandhi


अमेठी। संजय बारू और पीसी पारख की किताबों का सहारा लेकर प्रधानमंत्री पर विपक्ष द्वारा किए जा रहे हमलों प्रियंका गांधी व्यथित है। उन्होंने पीएम को कमजोर बताने पर सख्त ऎतराज किया और कहा कि मनमोहन सिंह सुपर पीएम हैं।
उल्लेखनीय है कि इन किताबों में मनमोहन सिंह को कमजोर प्रधानमंत्री बताया गया है। साथ ही कहा गया है कि पीएमओ के सभी बड़े फैसले सोनिया गांधी ही लेती हैं। किताब जारी होने के बाद राजनीति के गलियारों में खासा हंगामा मच गया है। इन बड़े खुलासों से न केवल विपक्ष को सरकार पर हमला बोलने का अवसर मिला बल्कि सोनिया गांधी भी सवालों के घेरे में आ गई। ऎसे में प्रियंका अपनी मां तथा मनमोहन सिंह के बचाव में सामने आई हैं। उन्होंने किताबों में लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि जो बातें उनकी मां ने कहीं, वो सही हैं और बीजेपी को रास नहीं आ रही हैं।

क्या कहते हैं अपने अखबारी लाल इस मुद्दे पे :

यदि मनमोहन सिंह सुपरप्रधान मंत्री  हैं तो फिर प्रधानमन्त्री कौन हैं प्रियंका ये भी बता दें। जो लोग घोटाले करते वक्त नहीं डरे अब दो किताबों से क्यों डर रहें हैं यही बता दें ?यदि मनमोहन सिंह सुपरप्रधानमंत्री थे तो इतने डरे सहमें क्यों दिखे जबकि सोनिया और वाड्रा इन दस बरसों में  मुस्कुराते रहे। लेकिन मनमोहन सिंह सदैव मौन दिखे। यहां  तक की, कई लोग उन्हें मौनसिंह भी कहते दिखे। 

एक बात अखबारी लाल और बताते चलें :जिस किताब की मुखालफत में दिग्विजय सिंह जी जैसे उत्तर आये हैं वह निस्संदेह खूब बिकेगी यह कांग्रेस मान कर चले। 

Dr Manmohan Singh is super PM, says Priyanka Gandhi

1 टिप्पणी: